Tata का सूपड़ा साफ करने आई Mahindra की ये धांसू 7 सीटर SUV, किलर लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स, देखें कीमत

Admin
3 Min Read

Mahindra Motors ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी मजबूत और पावरफुल गाड़ियों के लिए जानी जाती है। ये भी कहा जा सकता है कि महिंद्रा मोटर्स  भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर है। ऐसे में इस कंपनी की लगभग सभी गाड़ियों को लोग काफी प्यार करते हैं। इसी में से एक SUV है, महिंद्रा  बोलेरो , जो भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रिय है।
ऐसे में लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Mahindra Motors ने अपनी इस लोकप्रिय SUV को 7 सीटर सेगमेंट में पेश किया है, जो लुक ही नहीं इंजन पावर और माइलेज के मामले में भी काफी दमदार है। तो आइए जानते हैं इस धाकड़ SUV के बेहतरीन फीचर्स के बारे

READ THIS;Tata Tiago AMT CNG 2024; भारत में पहलीं बार लांच हुई ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) में CNG कार

Mahindra Bolero का धाकड़ लुक

Mahindra Bolero
NEW Mahindra Bolero 2024

लुक की बात करें तो Mahindra Bolero में आपको काफी तगड़ा लुक देखने को मिल जाता है। लुक के मामले में इस कार के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसके साथ आपको इस कार में LOGO के साथ बंपर और नए एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप भी दिया गया है।

READ THIS;मात्र 17 लख रुपए में लाएं दबंगो की गाड़ी Toyota Fortuner 4×2 AT जाने कैसे।

Mahindra Bolero के दमदार फीचर्स

महिंद्रा  बोलेरो  में फीचर्स के तौर पर आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,के साथ यूएसबी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ-सक्षम म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, औक्स और रिमोट फ्यूल लिड ओपनर,मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Mahindra Bolero का पावरफुल इंजन

इंजन की बात करें तो महिंद्रा  बोलेरो  में 1493 CC का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 74.96 BHP की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन के साथ आपको मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

Mahindra Bolero का धांसू माइलेज

महिंद्रा  बोलेरो  में पावरफुल इंजन की बदौलत आपको 27 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

Mahindra Bolero की कीमत

महिंद्रा  बोलेरो  को कंपनी द्वारा 3 वैरियंट में पेश किया जा सकता है। इसमें इसके बेस वैरियंट की कीमत लगभग 9.78 लाख रुपये, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक पहुंच सकती है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *