Honda CB350 Launch  : रॉयल एनफील्ड बोल्ट से मुकाबला, जानिए कीमत और फीचर्स

Admin
2 Min Read

Honda CB350 Launch  : रॉयल एनफील्ड बोल्ट से मुकाबला, जानिए कीमत और फीचर्स

Honda ने एक शक्तिशाली और फीचर से भरपूर मोटरसाइकिल Honda CB350 लॉन्च की है, जिसका लक्ष्य रॉयल एनफील्ड बुलेट की जगह लेना है। यह अद्भुत मोटरसाइकिल सीधे रॉयल एनफील्ड क्लासिक, बुलेट और हंटर जैसे मॉडलों को टक्कर देती है और रॉयल एनफील्ड क्लासिक की तुलना में अधिक सुविधाएँ और अधिक शक्तिशाली इंजन प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, संभावित खरीदारों के लिए किफायती EMI सुविधा उपलब्ध हैं।

Honda CB350

 

Honda CB350 price

बहुप्रतीक्षित Honda CB350 को पहली बार भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है और यह दो आकर्षक वेरिएंट पेश करता है। दिल्ली में पहले वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 2,46,278 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,49,217 रुपये है। यह स्टाइलिश मोटरसाइकिल पांच चमकीले रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिससे सवारों को उनकी पसंद के आधार पर कई विकल्प मिलते हैं। मोटरसाइकिल के शौकीन अब CB350 द्वारा भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली रोमांचक सुविधाओं और विकल्पों का पता लगा सकते हैं।

 

 

Read this;Hero Marvik 440 ! हीरों की बाइक के आगे फेल हो गई रॉयल इन्फिल्ड

Honda CB350 की दमदार इंजन

Honda CB350 में 348.66cc सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 20.5 bhp पैदा करता है। 5500 आरपीएम पर और 3000 आरपीएम पर 29.4 एनएम का टॉर्क। यह पांच-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और 130 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करता है।

Honda CB350

 

Honda CB350 features

होंडा CB350 को पूरी तरह से नया डिज़ाइन किया गया है, जिसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। यह उन्नत क्लस्टर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल अलर्ट और आवाज मार्गदर्शन के साथ बारी-बारी नेविगेशन का समर्थन करता है। इसमें स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल जैसी आधुनिक सुविधाएं भी हैं जो मोटरसाइकिल की समग्र कार्यक्षमता को बढ़ाती हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *