Republic Day iPhone sell;गणतंत्र दिवस से पहले flipkart iPhone 15, iPhone 14 और iPhone 13 पर भारी छूट दे रहा है।

Admin
4 Min Read
republic day sell offer

क्या आप iPhone खरीदने  के बारे में सोच रहे है तो ये  अच्छा समय हो सकता है क्योंकि flipkart  दे रहा है  दिलचस्प ऑफर|

iPhone Republic day sell ;

गणतंत्र दिवस पर iPhone खरीदने का एक बेहतरीन मौका आपके सामने है। इस लेख में हम आपको गणतंत्र दिवस के मौके पर iPhone खरीदने से जुड़ी जानकारी देंगे और इसके साथ ही आपको Flipkart द्वारा उपलब्ध की जा रही खास ऑफर्स के बारे में बताएंगे।

Republic day पर iPhone खरीदने का मतलब है कि आप Flipkart पर अपनी पसंद का iPhone प्राप्त कर सकते हैं और इसके लिए आपको बहुत से बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart द्वारा आपके लिए खास तैयार की गई इस सेल में आपको Smartphone, Laptop,Telivition व   iPhone13, iPhone14, iPhone15,  पर बड़ी छूट मिलेगी। यह सेल 14जनवरी से 19  जनवरी तक चलेगी, इसलिए आपको अपनी पसंदीदा मॉडल को अभी खरीद सकते है  व Flipkart  यूसरो   को 13 जनवरी को exchenge   offer भी मिल रहा है |

 

iPhone Republic day sell में  Flipkart  दे रहा निम्न में दे रहा भारी छूट

iPhone
iphone offer in Republic sell on Flipkart

i कॉमर्स कंपनी Flipkart  दे  रहा Apple, Samsung, Google और अन्य उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांडों पर महत्वपूर्ण छूट । कंपनी पहले ही संकेत दे चुकी है कि Apple iPhone 14 और Google Pixel 7a पर भारी छूट मिलेगी । iPhone ई-कॉमर्स पोर्टलों के लिए एक बड़ा आकर्षण है और फ्लिपकार्ट सबसे बड़े नामों में से एक होने के कारण बड़ी संख्या में उपभोक्ता अच्छे सौदे के लिए इसकी ओर रुख करते हैं। गणतंत्र दिवस की बिक्री से पहले, हमने फ्लिपकार्ट पर iPhones पर सौदे सूचीबद्ध किए हैं।

iPhone 15

सितंबर 2023 में लॉन्च किए गए 128GB iPhone 15 मॉडल की कीमत 79,900 रुपये है और फ्लिपकार्ट डिवाइस को 8 प्रतिशत छूट के साथ 72,999 रुपये में पेश कर रहा है। इसके अतिरिक्त, ब्रांड 57,990 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और चुनिंदा डिवाइस पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त ऑफर दे रहा है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई और गैर-ईएमआई लेनदेन दोनों पर छूट प्रदान करते हैं। एचडीएफसी डेबिट कार्ड वाले उपभोक्ताओं को ईएमआई पर 4,000 रुपये की छूट मिल सकती है।

iPhone
iPhone

iPhone 14

 

iPhone 14 128GB 2022 की कीमत 69,900 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 15% छूट के साथ 58,999 रुपये पर सूचीबद्ध है। उपभोक्ता 54,990 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और यस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड कई बैंकिंग लाभ प्रदान करते हैं।

 

iPhone 13

iPhone 13 की कीमत 59,900 रुपये है और फ्लिपकार्ट पर यह 52,999 रुपये में लिस्टेड है। उपभोक्ता 44,400 रुपये तक की छूट और चुनिंदा मॉडलों पर 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी और एक्सिस बैंक कार्ड पर भी छूट उपलब्ध है। एक्सचेंज डिस्काउंट और बैंकिंग ऑफर के साथ उपभोक्ता किफायती कीमत पर iPhone घर ले जा सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज डिस्काउंट काफी हद तक स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *